करीना कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना हैं, जिन्होंने ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। करीना को बॉलीवुड में 25 साल पूरे हो गए हैं और इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज के बाद लोगों के मिल रहे अच्छे रिव्यू को एन्जॉय कर रही हैं। करीना कपूर ने इस फिल्म में एक डिटेक्टिव का रोल निभाया है। मनोरंजन जगत की प्रतिष्ठित वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में कहा गया है कि अब करीना कपूर के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लग गया है। करीना कपूर को भारत की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म ऑफर हुई है, जिसे करीना कपूर ने बिना देर किए हां कर दी है। ।

पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि करीना कपूर ने भारत की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म साइन की है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी फीचर फिल्म होगी, जिसका थ्रिलर लोगों को काफी पसंद आएगा। इस फिल्म में करीना कपूर एक ऐसे किरदार में नजर आएंगी, जो उन्होंने अपने 25 साल के करियर में नहीं निभाया है। करीना इस फिल्म में अपने डायरेक्टर पर आंख बंद करके भरोसा करने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अब तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन करीना कपूर ने फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी।

दावा है कि करीना कपूर अपनी इस नई फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। पैन इंडिया फिल्म होने के चलते इसमें कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, करीना के साथ इस फिल्म में कोई साउथ एक्टर हो सकता है, जिसके जरिए ही बॉलीवुड और साउथ के दर्शकों का एक साथ ध्यान खींचा जाएगा। फिल्म को लेकर अब तक ज्यादा अपडेट नहीं आया है, लेकिन दावा है कि इस फिल्म की शूटिंग 2025 में शूरू हो जाएगी और साल 2026 में ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाका कर देगी।