रोहित शेट्टी और अजय देवगन दिवाली के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से धमाका करने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर ‘बाजीराव सिंघम’ बनकर दुश्मनों की ईंट से ईंट बजाएंगे। मनोरंजन जगत की प्रसिद्ध वेबसाइट ‘बॉलीवुड लाइफ’ ने यह खबर दी है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार भी लीड रोल में दिखेंगे। वहीं अब ‘सिंघम अगेन’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सलमान खान ‘चुलबुले पांडे’ बनकर ‘सिंघम अगेन’ में धांसू कैमियो करते दिखेंगे। हालांकि इन खबरों की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

Throwback Thursday: When Ajay Devgn-Rohit Shetty talked about 'class  system' in Bollywood

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि रोहित शेट्टी ने सलमान खान को ‘सिंघम अगेन’ में कैमियो के लिए मना लिया है। वहीं सलमान ने भी बिना कोई सवाल किए इस फिल्म में कैमियो के लिए हामी भर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ के ‘चुलबुल पांडे’ बनकर इस फिल्म में एंट्री मारेंगे। ऐसे में अगर सलमान खान अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का हिस्सा बनेंगे तो यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। क्योंकि फिल्म में सिंघम और चुलबुल पांडे की जोड़ी दुश्मनों की छुट्टी करती दिखेगी। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ‘सिंघम अगेन’ में कैमियो के लिए सलमान खान कोई फीस चार्ज नहीं करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सिंघम अगेन’ में केवल एक नहीं बल्कि कई बड़े सितारे नजर आएंगे। ‘बाहुबली’ फेम प्रभास को भी इस फिल्म में कैमियो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है कि क्या प्रभास रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे या नहीं। बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ में जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ‘लेडी सिंघम’ के रोल में नजर आएंगी। तो वहीं इस फिल्म में ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी धांसू एक्शन करते दिखेंगे। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में एक्ट्रेस करीना कपूर की भी एंट्री होगी।