लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए मांगे 5 करोड़ रुपये।

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को निर्मम हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी पहले से भी ज्यादा टाइट कर दी है। क्योंकि, जब से कई बार सलमान खान को मारने की धमकी दे चुके कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है, मामला और भी ज्यादा गंभीर हो गया है। इस बीच अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज मिला है।

बॉलीवुड हंगामा न्यूज़ नेटवर्क की एक रिपोर्ट में कहा गया कि मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर ये धमकी भरा मैसेज मिला है। इसमें सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है।

सलमान के लिए आए इस धमकी भरे मैसेज में ये भी लिखा है कि “इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।” इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से शुरू कर दी है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने सलमान की हत्या की साजिश रचने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। बुधवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी को हरियाणा के पानीपत से अरेस्ट किया गया है। शख्स का नाम सुक्खा है। वो बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है और उसे नवी मुंबई लाया गया है। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाना है।

इस धमकी के बाद सलमान को पुलिस ने वाई+ सिक्योरिटी दी। एनसीपी नेता की हत्या के बाद, इसमें एक घेरा बढ़ा भी दिया गया है। जबकि शेरा भी अपनी प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ भाईजान के साथ साए की तरह बने हुए हैं। वहीं एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट में 50 से 60 पुलिसवाले तैनात किए गए हैं। साथ ही उनकी बिल्डिंग में एआई सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं, जो एक ही शख्स के तीन बार कैद होने पर अलर्ट भेजते हैं। 24 घंटे बिल्डिंग और उसके आसपास की जगह पर नजर रखी जा रही है।

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी नई नहीं है। 1998 के काला हिरण शिकार मामले के बाद से ही बिश्नोई समाज का यह लॉरेंस एक्टर को जान की धमकी देता रहा है। लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है। जबकि उसका भाई अनमोल बिश्नोई, दोस्त रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़ विदेश में बैठकर धमकी और हत्या का खूनी खेल, खेल रहे हैं।